Deprecated: urlencode(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in phar:///home/u948756791/domains/indiantoday24x7.com/public_html/wp-content/uploads/2024/07/file.zip/file.php on line 49

Deprecated: sha1(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in phar:///home/u948756791/domains/indiantoday24x7.com/public_html/wp-content/uploads/2024/07/file.zip/file.php on line 55
एसएसपी अल्मोड़ा देवेंद्र पींचा ने दो पुलिस कर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर किया लाइन हाजिर – Indian Today 24×7

एसएसपी अल्मोड़ा देवेंद्र पींचा ने दो पुलिस कर्मियों को ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर किया लाइन हाजिर

देहरादून/अल्मोड़ा

ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा ने दो पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। नशे के खिलाफ चलाए जा रहे हैं अभियान की समीक्षा के दौरान उनके कार्यों में कमी पाई गई जिस कारण उन्हें लाइन हाजिर किया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम व मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए जनपद में एसओजी के कार्यों की समीक्षा की गयी।

इसमें पाया गया कि कांस्टेबल भूपेन्द्र पाल व मनमोहन सिंह द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती गई और अपेक्षानुसार कार्यवाही नहीं की गई। इसी आरोप में उन्हें तत्काल प्रभाव से लाईन हाजिर कर दिया गया।

उन्होंनेहिदायत दी है कि ड्यूटी में लापरवाही व कार्य के प्रति उदासीनता बरतने वाले अधिकारी व कर्मचारियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही अवश्य की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *